fbpx
0

Twitter new CEO This name is being discussed Elon musk is reply to this tweet | मस्क के ट्विटर छोड़ने के ऐलान के बाद सामने आने लगे नए सीईओ के नाम, इस व्यक्ति की हो रही सबसे अधिक चर्चा

Share

मस्क के ट्विटर छोड़ने के ऐलान के बाद सामने आने लगे नए सीईओ के नाम- India TV Hindi
Photo:AP मस्क के ट्विटर छोड़ने के ऐलान के बाद सामने आने लगे नए सीईओ के नाम

एलन मस्क से जुड़ी खबरें हमेशा चर्चा में इन दिनों बनी रहती है। कभी उनका ट्वीट तो कई बार उनके रिप्लाई सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हाल ही में मस्क के एक पोल कराने के बाद से नए ट्विटर के नाम के रूप में कई लोग खुद की दावेदारी पेश कर रहे हैं। इन सब के बीच एक नाम सबसे अधिक चर्चा में बना हुआ है।

इस व्यक्ति की हो रही सबसे अधिक चर्चा

दुनिया के शीर्ष यूट्यूबर मिस्टरबीस्ट ने आज की दुनिया में सबसे अधिक परेशान करने वाली नौकरियों में से एक ट्विटर सीईओ को लेने में अपनी रुचि व्यक्त की है। मिस्टर बीस्ट ने अपने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या वह एलन मस्क के रिप्लेसमेंट के तौर पर ट्विटर के सीईओ की भूमिका निभाने में सक्षम हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, “क्या मैं नया ट्विटर सीईओ बन सकता हूं?” जिस पर टेक अरबपति ने जवाब दिया- ‘यह सवाल से बाहर नहीं है।’ मिस्टरबीस्ट के ट्वीट को अब तक 49 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इसे 32,000 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है।

एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इस हफ्ते की शुरुआत में मस्क सक्रिय रूप से एक नए ट्विटर सीईओ की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने एक पोल चलाया था जिससे अपने फॉलोअर्स से पूछा था कि क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ पद छोड़ देना चाहिए? सीएनबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्क रविवार को पोल पोस्ट करने से पहले ही सक्रिय रूप से एक रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे थे।

बीस्ट के पहले ही ऑर्डर को मस्क ने किया इनकार

यूट्यूबर मिस्टरबीस्ट ने नए सीईओ बनने के अपने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि व्यवसाय का मेरा पहला आदेश यह है कि इसे वहां बनाएं जहां निर्माता वास्तव में ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करना चाहते हैं, न कि केवल अन्य प्लेटफॉर्म से लिंक करना। इसके जवाब में एलन मस्क ने कहा कि वह इससे सहमति नहीं रखते हैं।

Latest Business News


#Twitter #CEO #discussed #Elon #musk #reply #tweet #मसक #क #टवटर #छडन #क #ऐलन #क #बद #समन #आन #लग #नए #सईओ #क #नम #इस #वयकत #क #ह #रह #सबस #अधक #चरच

%d bloggers like this: