fbpx
0

tv actress tunisha sharma last post before she found dead on the set of tv serial | टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा के आखिरी पोस्ट में छिपा है मौत का राज

Share

tunisha sharma- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/_TUNISHA.SHARMA_
Tunisha sharma last post

टीवी सीरियल ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वालीं Tunisha Sharma की मौत हो गई है। 20 साल की टुनिशा शर्मा की लाश सीरियल की शूटिंग के सेट पर बाथरूम में मिली है। कलर्स टीवी के सीरियल ‘चक्रवर्तीं अशोक सम्राट’ में राजकुमारी का किरदार निभा चुकीं Tunisha Sharma सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। टुनिशा ने अपनी मौत से चंद घंटो पहले ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में टुनिशा के हाथ में एक कागज नजर आ रहा है। टुनिशा ने तस्वीर के साथ पोस्ट भी लिखा था।

यह भी देखें: 20 साल की एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा ने शूटिंग सेट पर लगाई फांसी

Tunisha Sharma ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, ‘जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं वह रुकते नहीं हैं।’ इस पोस्ट को पढ़ने के बाद टुनिशा के फैंस इस बात को समझ ही नहीं पा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने सुसाइड जैसा भयानक कदम कैसे उठाया। टुनिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके आस-पास कई लोग हैं। वीडियो में टुनिशा का मेकअप हो रहा है। 20 साल की उम्र में टुनिशा ने एक अलग पहचान बना ली थी। इंस्टाग्राम पर टुनिशा शर्मा को 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं।

tunisha sharma

Image Source : INSTAGRAM/_TUNISHA.SHARMA_

tunisha sharma

Tunisha Sharma ने साल 2016 में फिल्म ‘फितूर’ में कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई थी। इसके बाद फिल्म ‘बार बार देखो’ में टुनिशा ने छोटी दीया का किरदार निभाया था। टुनिशा शर्मा ने सीरियल ‘शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह’ में मेहताब कौर की भूमिका निभाई और वर्तमान में वह कलर्स टीवी के ‘इंटरनेट वाला लव’ में अध्या वर्मा की भूमिका निभा रही थीं। पुलिस के मुताबिक, 3 से साढ़े 3 बजे के करीब एक्ट्रेस की बॉडी मेकअप रूम के बाथरूम में लटकी हुई स्थिति में मिली। सेट पर मौजूद लोग बगल के एक अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने टुनिशा को मृत घोषित कर दिया।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कमल हासन, बोले- देश के लिए हम सब एक हैं…

‘दंगल’ की छोटी बबीता फोगाट बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photos देख रह जाएंगे दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#actress #tunisha #sharma #post #dead #set #serial #टव #एकटरस #टनश #शरम #क #आखर #पसट #म #छप #ह #मत #क #रज

%d bloggers like this: