fbpx
0

IPL 2023 Ben Stokes Chennai Super Kings Captaincy Overtake MS Dhoni Scott Styris Suggests CSK Squad | चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी का बड़ा बयान, एमएस धोनी की जगह लेंगे बेन स्टोक्स

Share

बेन स्टोक्स और एमएस...- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
बेन स्टोक्स और एमएस धोनी

IPL 2023: आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने कई बड़े दांव खेले। निश्चित ही चेन्नई की टेबल पर टीम के भविष्य को ध्यान में रखते हुए खरीदारी की गई। टीम ने बेन स्टोक्स के ऊपर 16.25 करोड़ का सबसे बड़ा दांव खेला और यह सीजन की व आईपीएल इतिहास की तीसरी सबसे बड़ी बोली भी रही। स्टोक्स का आना टीम के लिए तब और अहम हो जाता है जब खबरें ऐसी भी हैं कि यह एमएस धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। क्योंकि धोनी ने हमेशा कहा है कि वह चेन्नई में लोकल फैंस के सामने ही विदाई लेना चाहते हैं।

बेन स्टोक्स के चेन्नई में आने के बाद खबरें ऐसी भी सामने आने लगी हैं कि वह धोनी की जगह ले सकते हैं। यानी इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान स्टोक्स भविष्य में सीएसके की कप्तानी संभाल सकते हैं। गौरतलब है कि फ्रेंचाइजी ने पिछले साल रवींद्र जडेजा को अपना कप्तान बनाया था, लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद बीच सीजन से ही वह कप्तानी से विवादित रूप से हटे और धोनी ने कमान संभाली। अब यह संभवत: धोनी का आखिरी सीजन है तो अब स्टोक्स के नाम पर चर्चा होने लगी है।

CSK के पूर्व खिलाड़ी का बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि, बेन स्टोक्स अब धोनी की जगह चेन्नई की कमान संभाल सकते हैं। दरअसल मिनी ऑक्शन के बाद एक शो में न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने फ्रेंचाइजी को सुझाव दिया कि, वह अब धोनी की जगह स्टोक्स को कप्तान बना सकते हैं। स्टायरिस ने कहा कि, स्टोक्स विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े ऑलराउंडरों में से एक हैं। उनके पास कप्तानी का अनुभव है और वह आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेल चुके हैं। इस सीजन में धोनी के नेतृत्व में उन्हें सीएसके में ढलने का समय मिलेगा और वह सीजन के अंत तक या आईपीएल के अगले सीजन से पहले कार्यभार संभालने के लिए तैयार होंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स का पूरा स्क्वॉड

ऑक्शन में खरीदे गए खिलाड़ी: काइल जैमीसन 1 करोड़, निशांत सिंधु 60 लाख, शेख रशीद, 20 लाख,  बेन स्टोक्स 16.25 करोड़,  अजिंक्य रहाणे, 50 लाख रुपये, भगत वर्मा 20 लाख, अजय मंडल 20 लाख। 

रिटेन किए गए खिलाड़ी: एमएस धोनी, अंबाती रायडू, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रीटोरियस, महेश तीक्षणा, मथीशा पथिराना, मिचेल सेंटनर, मोइन अली, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, राजवर्धन हैंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, सिमरजीत सिंह, सुभ्रांशु सेनापति, तुषार देशपांडे।

यह भी पढ़ें:-

Latest Cricket News


#IPL #Ben #Stokes #Chennai #Super #Kings #Captaincy #Overtake #Dhoni #Scott #Styris #Suggests #CSK #Squad #चननई #सपर #कगस #क #परव #खलड #क #बड #बयन #एमएस #धन #क #जगह #लग #बन #सटकस

%d bloggers like this: