fbpx
0

IPL 2023 Auction 405 players Kavya Maran Kiran Gandhi these will be kept focus in auction | 405 खिलाड़ियों के अलावा ऑक्शन में इन पर रहेगी नजर

Share

Kiran Gandhi and Kavya Maran - India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA/ TWITTER
Kiran Gandhi and Kavya Maran

IPL 2023 Auction : आईपीएल 2023 का रंग चढ़ना शुरू हो गया है। आज मिनी ऑक्शन हो रहा है। इसमें दुनियाभर के 405 खिलाड़ियों पर बोली लग रही है। इस वक्त इन सभी की धड़कनें बढ़ी हुई होंगी, क्योंकि इसमें से ज्यादातर खिलाड़ी अनसोल्ड चले जाएंगे। बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि सभी दस टीमें के पास अधिक से अधिक 25 खिलाड़ी ही हो सकते हैं। साथ ही टीमें चाहें तो 18 खिलाड़ी भी ले सकती हैं, यानी ज्यादा और सबसे कम का निर्धारण हो चुका है। अधिक से अधिक अगर खिलाड़ी बिके तो 78 खिलाड़ी ही बिकेंगे। इन सभी खिलाड़ियों पर तो ऑक्शन में नजर होगी ही, लेकिन साथ ही आईपीएल टीमों के मालिकों और उनके स्टॉफ पर भी नजर रहने वाली है। 

सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन होती है सोशल मीडिया ट्रेंड 

आईपीएल के पिछले कुछ ऑक्शन की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन ऑक्शन के दौरान सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करती हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस बार सबसे ज्यादा यानी करीब 42 करोड़ रुपये लेकर ऑक्शन में मैदान में उतरी है। केन विलियमसन को रिलीज करने  के बाद अब माना जा रहा है कि इस टीम को किसी कप्तान की भी तलाश होगी। काव्य मारन हर साल के ऑक्शन में काफी खुर्खियों में रहती हैं और जिस खिलाड़ी को ये टीम खरीदना चाहती है, उसके नाम आने पर हाथ उठाती है ये जिम्मेदारी हैदराबाद की ओर से काव्य मारन ही करती हैं। लगातार उनके कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने लगते हैं और वे ट्रेंड भी करती हैं। 

दिल्ली कैपिटल्स के लिए किरण गांधी पर भी रहेगी फैंस की नजर
इसके अलावा जो दूसरे शख्स होंगे, जिन पर सभी की नजर होगी, वो हैं दिल्ली कैपिटल्स के किरण गांधी। किरण गांधी लगातार ऑक्शन के दौरान मुस्कराते रहते हैं, यही उनकी यूएसपी हैै। पिछले साल जब मेगा ऑक्शन हुआ था, तब बीच बीच में वे खिलाड़ियों के लिए अपना हाथ उठाते थे और उसकी कीमत भी बढ़ा दे रहे थे, इसके बाद वे उसी दिन सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड भी कर रहे थे। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स ने टीम को काफी अच्छा बनाया था, टीम का प्रदर्शन भी मिलाजुला रहा था। इस बार भी फैंस को उम्मीद होगी कि ये दोनों महारथी अपनी अपनी टीम को अच्छे खिलाड़ी दिलाने में कामयाब हो जाएंगे और ऑक्शन के दौरान जो कुछ भी होगा, उस पर भी क्रिकेट फैंस की नजर रहने वाली है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन


#IPL #Auction #players #Kavya #Maran #Kiran #Gandhi #focus #auction #खलड़य #क #अलव #ऑकशन #म #इन #पर #रहग #नजर

%d bloggers like this: