fbpx
0

Cirkus Twitter Review: Where to Watch Ranveer Singh comedy film Book Tickets Box Office Trailer and Know social media reaction / Cirkus Twitter Review: रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म देख थिएटर में कैसा ह

Share

Cirkus Twitter Review- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Cirkus Twitter Review

Cirkus Twitter Review: रणवीर सिंह क्रिसमस से पहले बड़े पर्दे पर परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर लेकर आ चुके हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सर्कस’ 23 दिसंबर, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें दमदार कलाकारों की पूरी फौज है। लोगों को बेसब्री से फिल्म का इंतजार था। लंबे समय बाद रोहित शेट्टी कॉमेडी जोन में वापसी कर रहे हैं। उनकी अंतिम दो फिल्में कॉप ड्रामा थीं। वहीं अब रणवीर और रोहित की जोड़ी सिनेमाहॉल में ठहाकों की गूंज उठाने के लिए आ चुकी है। तो आइए जानते हैं कि सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर दर्शकों ने क्या कहा है। 

रणवीर भी हैं काफी उत्साहित 

फिल्म की रिलीज को लेकर सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि खुद रणवीर सिंह भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने रिलीज से एक रात पहले ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘सिनेमा आओ हैप्पी हो जाओ, फिल्म कल थिएटर में रिलीज हो रही है।’ इसके साथ ही रणवीर ने अपनी कास्ट और रोहित शेट्टी के संग एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की है। साथ ही ‘नजर ना लगे’ वाला एक इमोटिकॉन भी बनाया है। 

 

फिल्म को लेकर बना है माहौल  

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर माहौल बना हुआ है। फिल्म का टिकट लेने वालों ने टिकट की तस्वीर शेयर की है। लोग फिल्म रिलीज को लेकर रोहित शेट्टी और रणवीर को बधाई दे रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो फिल्म देखना शुरू कर चुके हैं और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है। 

ट्रेलर ने मचाई थी धूम 

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर ने संकेत दे दिया था कि यह वन-लाइनर्स, स्लैपस्टिक, सिचुएशनल ह्यूमर और हर तरह की कॉमेडी से भरपूर होगी। यदि आप फेस्टिव वीकेंड पर परिवार के साथ बाहर जाना चाह रहे हैं, तो आप सिनेमा हॉल में सर्कस देख सकते हैं और जी भर कर हंस सकते हैं। 

‘सर्कस’ की कहानी

रणवीर सिंह और वरुण शर्मा स्टारर ‘सर्कस’ विलियम शेक्सपियर के क्लासिक नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है, जो एक जैसे दिखने वाले जुड़वा बच्चों के दो अलग अलग जोड़ों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलती से जन्म के समय अलग हो गए थे। ‘सर्कस’ में रणवीर और वरुण दोहरी भूमिका निभाएंगे। इस कहानी को बॉलीवुड में 70 के दशक में आई फिल्म ‘अंगूर’ में भी दिखाया गया था। इस फिल्म में संजीव कुमार और देवन वर्मा डबल रोल में थे।  

सनी देओल के बेटे करण देओल ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, वीडियो में बताया मसल बॉडी का सीक्रेट

ये है ‘सर्कस’ पूरी कास्ट

रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, व्रजेश हिरजी, सिद्धार्थ जाधव, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर, मुरली शर्मा, टीकू तलसानिया, राधिका बंगिया बृजेंद्र काला, सौरभ गोखले, आशीष वारंग, उमाकांत पाटिल और उदय टिकेकर।

आर्यन खान, दिशा पाटनी से मीरा राजपूत तक ब्लैक ड्रेस में हुए स्पॉट, देखिए हाई प्रोफाइल बर्थडे बैश की PHOTOS

क्या कहता है बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन

‘सर्कस’ रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की हिट जोड़ी को बड़े पर्दे पर वापस ला रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो यह फिल्म 23 दिसंबर को 12-15 करोड़ रुपये की रेंज में कहीं भी ओपनिंग करती दिख रही है। हालांकि लंबे फेस्टिव सीजन में इसकी मोटी कमाई की उम्मीद भी की जा रही है। 

Abhishek Bachchan नहीं हैं अमिताभ जितने टैलेंटेड! तस्लीमा नसरीन के इस बयान पर एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Latest Bollywood News


#Cirkus #Twitter #Review #Watch #Ranveer #Singh #comedy #film #Book #Tickets #Box #Office #Trailer #social #media #reaction #Cirkus #Twitter #Review #रणवर #सह #क #कमड #फलम #दख #थएटर #म #कस #ह

%d bloggers like this: