fbpx
0

Best smart television of 2022 These smart TVs will increase the thrill of series and cricket match | वेबसीरीज और क्रिकेट मैच का रोमांच कई गुना बढ़ा देंगे 2022 में लॉन्च हुए ये बेहतरीन स्मार्ट टीवी

Share

2022 में लॉन्च हुए ये बेहतरीन स्मार्ट टीवी- India TV Hindi
Photo:FILE 2022 में लॉन्च हुए ये बेहतरीन स्मार्ट टीवी

घर में एक अच्छी क्वालिटी का स्मार्ट टीवी लगा हो तो मूवी टिकट पर पैसे खर्च किए बगैर भी थियेटर का मजा लिया जा सकता है। एक अच्छा स्मार्ट टीवी न केवल आपके व्यू एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाता है, बल्कि जीवन को भी ज्यादा मनोरंजक बना सकता है। स्मार्ट टीवी पर इंटरनेट की मदद से आप अपने फेवरेट शो, फिल्म, क्रिकेट मैच समेत ढेरों चीजों का आनंद ले सकते हैं। आइए आज आपको साल 2022 में लॉन्च होने वाले सबसे अच्छे स्मार्ट टीवी के बारे में बताते हैं।

TCL 6-Series Roku TV

TCL की 6-Series का यह स्मार्ट टीवी 55, 65 और 75 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। इसकी मिनी QLED डिसप्ले बेहतरीन 4K HDR पिक्चर क्वालिटी का एक्सपीरिएंस देती है। टीवी में WiFi, USB और HDMI कनेक्शन का सपोर्ट भी दिया गया है। इस पर आप नेटफ्लिक्स, स्पॉटीफाई और यूट्ययूब जैसे प्लेटफॉर्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

Hisense U8H

बेस्ट बजट स्मार्ट टीवी की इस लिस्ट में Hisense U8H का नाम भी शामिल है। यह स्मार्ट टीवी 55, 65 और 75 इंच की QLED डिसप्ले के साथ आता है। इस स्मार्ट टीवी में ब्लूटूथ, वाईफाई और HDMI जैसे सपोर्ट भी दिए गए हैं। इसकी 4K QLED डिसप्ले बेहतर कॉन्ट्रास्ट के साथ ब्राइट और जीवंत पिक्चर का अनुभव कराती है। इसमें गेम और फिल्म के लिए Game Mode Pro और FilmMaker Mode जैसे विकल्प भी दिए गए हैं।

LG OLED C1 Series 4K Smart TV

LG का यह शानदार स्मार्ट टीवी 55, 65, 77 और 93 इंच की OLED डिसप्ले के साथ आता है। यूजर के व्यू एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें HDR10, HLG और डॉल्बी विजन जैसी टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है। इस लाजवाब टीवी में आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Samsung Frame

सैमसंग का ये शानदार स्मार्ट टीवी 32, 43, 50, 55, 65, 75 और 85 इंच जैसे कई स्क्रीन साइज में आता है। इसका QLED डिसप्ले और 4K रेजोल्यूशन यूजर को एक बेहतर पिक्चर क्वालिटी का एक्सपीरिएंस देता है। 4K QLED डिसप्ले के अलावा इसमें क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है। चूंकि इस स्मार्ट टीवी में मैट डिसप्ले दिया गया है, इसलिए आप इसे घर के किसी भी कोने में लगा सकते हैं। इसकी स्क्रीन पर सामने से आ रही रोशनी का रिफ्लेक्शन नहीं दिखाई देता है। इसमें गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा जैसी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट दिया गया है।

Latest Business News


#smart #television #smart #TVs #increase #thrill #series #cricket #match #वबसरज #और #करकट #मच #क #रमच #कई #गन #बढ #दग #म #लनच #हए #य #बहतरन #समरट #टव

%d bloggers like this: