fbpx
0

ali baba daastan e kabul fame actress tunisha sharma found dead on the set of the show |

Share

Tunisha sharma- India TV Hindi

Image Source : TUNISHA SHARMA
Tunisha sharma

Tunisha Sharma Found Dead: टीवी की दुनिया के एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फेमस टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा सीरियल की शूटिग के सेट पर मृत पाई गई हैं। पुलिस ने टुनिशा शर्मा की बॉडी रिकवर कर ली है हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह सुसाइड का केस है या मर्डर का। जानकारी के मुताबिक, टुनिशा शर्मा बाथरूम गई थीं और बाद में उनकी लाश वहीं पर लटकते हुए पाई गई। यह घटना मुंबई से सटे वसई के एक सेट पर हुई है। पुलिस का कहना है कि जिस स्थिति में टुनिशा की बॉडी मिली है, उससे यह सुसाइड का केस लग रहा है लेकिन जिन परिस्थितियों में मिली है उससे संदेह भी पैदा होता है। पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच हर एंगल से की जाएगी।

टुनिशा शर्मा ने 6 घंटे पहले सेट से मेकअप करने का वीडियो पोस्ट किया था। ऐसे में मौत सेट पर ही हुई है जो की संदेहास्पद है। टुनिशा शर्मा ने कम वक्त में ही इंडस्ट्री में बड़े शोज में नामी एक्टर्स के साथ काम किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन


#ali #baba #daastan #kabul #fame #actress #tunisha #sharma #dead #set #show

%d bloggers like this: