fbpx
0

actresses like vaishali thakkar pratyusha banerjee committed suicide before tunisha sharma | तुनिषा से पहले कम उम्र में मौत को गले लगा चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस

Share

tunisha sharma- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/MISSTAKKAR_15/TUNISHA.SHARMA
tunisha sharma

टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। 20 साल की उम्र में टुनिशा शर्मा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। टुनिशा के पास न तो काम की कमी थी और न ही पैसों की तंगी, ऐसे में टुनिशा की मौत के पीछे की वजह एक पहेली बन गई है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब चकाचौंध से भरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में किसी ने कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहा हो, इससे पहले भी कई सितारों ने कम उम्र में हार मानकर मौत को गले लगाया है।

यह भी देखें: 20 साल की एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा ने शूटिंग सेट पर लगाई फांसी

वैशाली ठक्कर

vaishali

Image Source : MISSTAKKAR_15

vaishali

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। वैशाली ने अपने घर इंदौर में शादी से ठीक चार दिन पहले 16 अक्तूबर 2022 को सुसाइड किया। घर में शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकीं थीं, वैशाली ने सुसाइड से पहले एक नोट भी लिखा था जिसमें उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और उसकी पत्नी का भी नाम लिखा था।

प्रत्युषा बनर्जी

pratusha

Image Source : INSTAGRAM/IAMPRATS

pratusha

टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं प्रत्युषा बनर्जी भी फांसी के फंदे पर लटकी पाई गई थीं। प्रत्युषा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 7’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं। 24 साल की उम्र में साल 2016 में प्रत्युषा ने आत्महत्या की थी। प्रत्युषा की मौत के बाद उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था।

टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा का आखिरी पोस्ट वायरल, मौत से कुछ घंटे पहले शेयर की थी Photo

जिया खान

jiya khan

Image Source : INSTAGRAM/JIAH_KHAN_PAGE

jiya khan

‘निशब्द’, हाउसफुल’ और ‘गजनी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस जिया खान ने भी कम उम्र में मौत को गले लगाया था। जिया खान ने महज 25 की उम्र में आत्महत्या की थी। 

प्रेक्षा मेहता

‘क्राइम पेट्रोल’ का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने 25 की उम्र में आत्महत्या की थी। सुसाइड नोट में प्रेक्षा ने किसी को भी अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार नहीं ठहराया था। जांच के दौरान पुलिस ने माना की प्रेक्षा कोरोना काल में काम न मिल पाने की वजह से डिप्रेशन में थीं, जिस वजह से उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कमल हासन, बोले- देश के लिए हम सब एक हैं…

सेजल शर्मा

sejal

Image Source : INSTAGRAM/I_SEJALSHARMAOFFICIAL

sejal

सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ फेम एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। सेजल शर्मा ने सुसाइड नोट में निजी कारणों को सुसाइड की वजह बताया था।


#actresses #vaishali #thakkar #pratyusha #banerjee #committed #suicide #tunisha #sharma #तनष #स #पहल #कम #उमर #म #मत #क #गल #लग #चक #ह #य #एकटरसस

%d bloggers like this: